logo

28-29 जून 2024 को होगा लेडीज विंग का द ब्राइडल स्टोरी लाइफस्टाइल एग्जीबिशन, इन चीजों की लगेगी प्रदर्शनी 

bridal.jpg

द फॉलोअप डेस्क
रांची में जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन द्वारा जीतो लेडीज रिंग का ब्राइडल स्टोरी लाइफ़स्टाइल एग्जिबिशन होने वाला है। यह दो दिवसीय प्रदर्शनी डंगरा टोली स्थित स्वर्ण भूमि बैंक्वेट में 28 और 29 जून 2024 को होगी। जीतो महिला नेशनल की अध्यक्ष संगीता लालवानी मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत करेंगी। इस प्रदर्शनी में महिला उद्यमियों को प्रोत्साहित करने के लिए है।  कुल 111 स्टॉल का प्रदर्शनी होगी।


विवाह से संबंधित खरीदारी के लिए वन स्टॉप शॉप
जीतो प्रवक्ता पायल जैन गोधा ने बताया कि अधिकतर स्टॉल्स  महिला उद्यमियों द्वारा चलाई जाएगी । यहां आने वाले लोगों को देश के प्रसिद्ध डिजाइनर की सभी चीज एक ही छत के नीचे मिलेगी। यह एग्जिबिशन में विवाह से संबंधित खरीदारी के लिए वन स्टॉप शॉप है। विवाह के अलावा भी आप यहां अन्य चीजों की भी खरीदारी कर सकते हैं।  खास बात यह है कि यहां महिलाओं के साथ-साथ बच्चों एवं पुरुषों से संबंधित भी कई स्टाल होंगे। 


पूरे झारखंड में इकलौता एग्जिबिशन
पायल जैन ने आगे कहा कि यह एक अनूठी प्रदर्शनी है जो पूरे झारखंड में इकलौता है। यहां प्रदर्शनी में विवाह से संबंधित खरीदारी के लिए वन स्टॉप शॉप है, जहां आपको ब्राइडल स्टोरी प्रदर्शनी को सफल बनाने के लिए कोर कमेटी मेंबर के अलावा जीतो के कई सदस्य लगातार लगे हुए हैं । 
 

Tags - JharkhandJharkhand newsJain International Trade OrganizationJeeto Ladies Ring's Bridal Story Lifestyle Exhibition